• (Android/iOS) Piano Fire: Edm Music \u0026 Piano कई क्रिस्टल धोखा देती है

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Piano Fire: Edm Music \u0026 Piano ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Piano Fire: Edm Music \u0026 Piano IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कई क्रिस्टल धोखा देती है ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Piano Fire: Edm Music \u0026 Piano 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    मैं अधिक गेम नहीं खेल सकता और मैं विज्ञापनों का उपयोग नहीं कर सकता

    दोस्तों के साथ खेलने या उनके साथ द्वंद्वयुद्ध करने के लिए कोई मल्टीप्लेयर नहीं है और थोड़े पैसे के लिए कोई प्रोमो कोड नहीं है और 1 हीरे और एक भाग्यशाली स्पिन के लिए कोई विज्ञापन नहीं है और दूसरा दृश्य 42, 65 हीरे के लिए है, कोई भी इसे और मेरे सिक्के नहीं खरीदेगा जब मैं थ्रू गेम हटाता हूं और गेम डाउनलोड करता हूं और इसे अपडेट करता हूं तो हीरे के सितारे चले जाते हैं कृपया इसे ठीक करें

    यह खेलने में मजेदार है लेकिन नए को अनलॉक करना कठिन है

    यह एक है लेकिन मैं इसे दो बना देता हूं क्योंकि यह डाउनलोड करने में इतना धीमा है लेकिन इसे खेलना उबाऊ नहीं है ...

    मुझे अपडेट बिल्कुल पसंद नहीं है। मुझे अब भी खेल का पुराना संस्करण पसंद आया और कुछ गाने क्यों हटा दिए गए . वे गाने वाकई बहुत अच्छे थे और नए गाने बिल्कुल सादे हैं, मुझे वे बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। मैं एक 5 सितारा देता, लेकिन यह नया अपडेट प्रभावी नहीं है और मुझे नई थीम भी नहीं मिली, जिसमें कहा गया था कि कोई विज्ञापन अस्थायी रूप से उपलब्ध नहीं है।

    अब तक का सबसे अच्छा खेल लेकिन केवल एक छोटी सी समस्या मैं अन्य गाने नहीं चला सकता l खरीदा है कृपया वे इसे ठीक कर सकते हैं लेकिन वैसे भी यह एक मजेदार खेल है।

    चाबियां गति पर नहीं हैं

    पवन सिंह का सुपर हिट डायलॉग मिक्स बोल बम धमाका 2018 - Hindi ...

    मुझे खेल पसंद है।यह वास्तव में अच्छा है लेकिन मुझे लगता है कि मैं और गाने डाउनलोड नहीं कर सकता pls मुझे और गाने डाउनलोड करने में मदद की ज़रूरत है क्योंकि जब मैं कोशिश करता हूं तो यह धीमा हो जाता है या यहां तक कि डाउनलोड भी नहीं होता है ig मेरे पास बहुत सारा डेटा है मुझे वास्तव में मदद की ज़रूरत है या मैं अब और नहीं खेल सकता।

    मुझे इस खेल से प्यार है! यह मुझे आराम दे रहा था। मेरा पसंदीदा गाना डेन मंकी है लेकिन यहां नहीं है। बस ठीक है। मैं चुनूंगा कि आपको वह कैसे पसंद है या ताबूत नृत्य या सूरजमुखी। वीआईपी गाना मस्त है। अभी डाउनलोड करें

    संगीत सुनने के साथ-साथ गेम खेलना मजेदार है। मुझे वास्तव में इसे प्यार है। लेकिन जो चीज मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वह है संगीत का पहलू।

    बहुत प्यारा गेम

    मैं यह नहीं कहूंगा कि मैंने अब तक का सबसे खराब खेल खेला है लेकिन यह बहुत बुरा है। कैश अत्यधिक धीमा है, यह कहता है कि जब आप उन्हें स्पष्ट रूप से मारते हैं तो आप टाइलों को काटते हैं। साथ ही, टाइलें खराब हैं और\या सही नोट नहीं बजाती हैं।

    यह एक बहुत ही उपयोगी ऐप है, 2 बहुत से समय की बर्बादी जोड़ता है और इंटरनेट इसे इंस्टॉल नहीं करता है।

    मुझे यह खेल पसंद है लेकिन यह सिर्फ एक खेल है

    Download Drum Set Music Games & Drums Kit Simulator APK Version 3.34.0 ... Drum Kit Music Games Simulator 3.43.3 ... Piano Fire: Edm Music & Piano APK.

    यह सबसे अच्छा ऐप है

    बहुत सारे विज्ञापन और बेकार खेल

    काश यह अधिक तेज़ और अधिक संगीत होता जो बेहतर होता

    बहुत बढ़िया खेल अच्छा संगीत और जोड़ वास्तव में उतने बुरे नहीं हैं।

    Piano Fire: Edm Music & Piano Muusika iicc

    डाउनलोड पियानो फायर एपीके ...

    हर बार जब मैं इसे खेलता हूं तो मैं इसे प्यार करता हूं और इससे आंखें तेज हो जाती हैं। इस गेम को खेलना बहुत ही रोचक है

    शुभ €


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :